Friday, September 20, 2024
Homeदेशसचिन के बच्चे की मां बनने वाली है सीमा हैदर

सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है सीमा हैदर

Seema Haider: इन दिनों पाकिस्तान से अपने प्यार सचिन के लिए भारत आयी सीमा हैदर (Seema Haider) और उनकी प्रेम कहानी सुर्खियों में बनी हुई है। अपने चारों बच्चों के साथ भारत आयी सीमा हैदर को कई आरोपों का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने तो सीमा को जासूस तक का करार दे दिया। अब ताजा खबर आ रही है कि सीमा हैदर सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है। पांचवी बार सीमा हैदर के प्रेग्नेंट होने की खबर सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ दिन पहले सचिन सीमा को मेडिकल चेकअप के लिए अस्‍पताल भी लेकर गया था।

पांच महीने की प्रेग्नेंट सीमा हैदर (Seema Haider) 

खबर है कि सीमा हैदर पांच महीने की प्रेग्नेंट है। मार्च महीने में सीमा और सचिन की मुलाकात नेपाल में हुई थी। सीमा और सचिन का कहना है कि इस दौरान उन्होंने शादी कर ली थी और होटल में एक सप्ताह साथ रहे थे। सीमा को पहले पति से गुलाम हैदर से तीन बेटियां और एक बेटा है। नोएडा के रबूपुरा गांव में ऐसी चर्चा है कि  सीमा हैदर पांच महीने की गर्भवती है। उसके पेट में सचिन का बच्चा पल रहा है। कुछ दिन पहले सचिन मीणा सीमा का मेडिकल चेकअप कराने भी ले गया था।

सीमा हैदर के ससुर ने कहा जल्‍द ही भूखों रहने की नौबत आ जाएगी

बीते दिनों ही यूपी एटीएस ने सीमा, सचिन और नेत्रपाल मीणा से पूछताछ खत्‍म की थी। नेत्रपाल सीमा के ससुर हैं। तीनों से कई घंटों तक हुई पूछताछ के बाद सीमा के पाकिस्‍तानी जासूस होने संबंधी कोई तथ्‍य नहीं मिले हैं। पूछताछ के बाद से ही सीमा समेत पूरा परिवार घर में एक तरह से नजरबंद चल रहा है।  परिवार के किसी भी सदस्य को बाहर जाने की इजाजत नहीं थी। इस पर नेत्रपाल मीणा ने मीडिया के सामने अपनी पीड़ा व्‍यक्‍त की थी। उन्‍होंने कहा कि वे लोग हर दिन कमाकर खाने वाले लोग हैं। उनके घर में अब राशन भी खत्‍म हो रहा है। जल्‍द ही भूखों रहने की नौबत आ जाएगी।

खैर बहुत जल्द ही सामने आ जायेगा कि सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी की खबरें कितनी झूठी हैं और सच्ची है।

ये भी पढ़ें- अपराध और भ्रष्टाचार को समाप्त करना ही शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि: सीएम खट्टर

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular