Saturday, October 19, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक MDU में छात्रों ने फिर काटा बवाल, छात्रों ने होस्टल के...

रोहतक MDU में छात्रों ने फिर काटा बवाल, छात्रों ने होस्टल के गेट पर जड़ा ताला, यह है वजह

स्टूडेंट्स ने फीस बढ़ोतरी का भी विरोध किया। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी द्वारा फीस में वृद्धि करना गलत है। जिससे आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के बच्चों की पढ़ाई प्रभावित होगी।

रोहतक। रोहतक MDU में एक बार फिर भड़के छात्रों ने जमकर बवाल काटा है। छात्रों ने बॉयज होस्टल पर मंगलवार को ताला जड़ दिया। साथ ही एमडीयू प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों का कहना है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा छात्रों की एकता को तोड़ने के लिए एक विभाग के छात्रों को एक होस्टल में रखने की बजाय अलग-अलग होस्टल में रखा जा रहा है। जिसका छात्र विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने MDU प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं कर दिया जाता, तब तक वे पीछे हटने वाले नहीं है। लगातार विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे। क्योंकि उनकी जायज मांगों को प्रशासन अनदेखा कर रहा है। छात्रों ने कहा पहले एक विभाग के छात्र एक ही होस्टल में रहते थे। जिससे छात्रों में एकता बढ़ती थी। जिसका छात्रों को फायदा मिलता है लेकिन अब एमडीयू प्रशासन द्वारा एक विभाग के विद्यार्थियों को अलग-अलग बांटा जा रहा है। जिससे छात्रों की एकता तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

साथ ही स्टूडेंट्स ने फीस बढ़ोतरी का भी विरोध किया। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी द्वारा फीस में वृद्धि करना गलत है। जिससे आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के बच्चों की पढ़ाई प्रभावित होगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular