Tuesday, October 22, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में फिर सियासी घमासान : जिला परिषद चेयरमैन मंजू हुड्डा के...

रोहतक में फिर सियासी घमासान : जिला परिषद चेयरमैन मंजू हुड्डा के खिलाफ कल आएगा अविश्वास प्रस्ताव

Rohtak News : रोहतक मेंं एक बार सियासी घमासान छिड़ गया है। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ीं जिला परिषद चेयरमैन मंजू हुड्डा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए उपायुक्त ने 23 अक्तूबर की तिथि तय कर रखी है। बताया जा रहा है कि 14 में से 10 पार्षद मंजू के खिलाफ हैं।

वहीं जिला परिषद अध्यक्ष के विरुद्ध प्रस्तावित अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 23 अक्टूबर को स्थानीय डीआरडीए हाल में होने वाली बैठक के दौरान कानून और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिलाधीश अजय कुमार ने स्थानीय नायब तहसीलदार अंकित कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।

जिलाधीश अजय कुमार द्वारा जारी किए गए आदेश अनुसार जिला परिषद रोहतक के अध्यक्ष के विरुद्ध प्रस्तावित अविश्वास प्रस्ताव के मध्यनजर 23 अक्टूबर को जिला विकास भवन में स्थित डीआरडीए हाल में 11 बजे बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें जिला परिषद के सदस्य भाग लेंगे और उनकी वोटिंग करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि इस बैठक को शांतिपूर्वक और निष्पक्ष ढंग से संपन्न करने को लेकर नायब तहसीलदार अंकित कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

वहीं महिला पार्षद नीलम इस्माईला के बेटे के अपहरण केस को लेकर सियासत तेज हो गई है। इस्माईला में इसको लेकर पंचायत हुई। पंचायत में पुलिस को अल्टीमेटम दिया गया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

वहीं इसको लेकर सोमवार को ही चेयरमैन जिला परिषद की चेयरमैन मंजू हुड्डा ने एक वीडियो जारी किया था। उन्होंने कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular