Tuesday, October 22, 2024
Homeदिल्लीरोहतक सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पार्षद के बेटे के अपहरण मामले में...

रोहतक सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पार्षद के बेटे के अपहरण मामले में सरकार से की मांग , बोले – दोषी के खिलाफ हो कठोर कार्रवाई

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा जिला परिषद की पार्षद के बेटे के अपहरण की सूचना पर सोमवार को तुरंत इस्माईला गांव पहुंचे। लेकिन कुछ समय बाद उनके बेटे के सकुशल बरामद होने पर उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले के दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हो और पीड़ित परिवार को न्याय मिले। सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि ये घटना दर्शाती है कि बीजेपी सरकार में अपराधियों को सरकार का खुला संरक्षण हासिल है, यही कारण है कि प्रदेश की क़ानून-व्यवस्था चौपट हो चुकी है। उन्होंने कार्रवाई को लेकर उच्चाधिकारियों से बात भी की।

इस मौके पर दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि लोग न घर के बाहर सुरक्षित हैं और न ही अपने घरों में। उन्होंने कहा कि अपराधियों को खुला लाइसेन्स देना असहनीय है। कानून-व्यवस्था की स्थिति चौपट न हो और प्रदेश अराजकता की तरफ न जाए और अपराध अपना सर न उठा सके। इसके लिए पूरी कार्रवाई हो और पीड़ित परिवार समेत सभी पार्षदों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए। उन्होंने सरकार से मांग करी कि इस पूरे प्रकरण में जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ ऐसी कठोर कार्रवाई हो, जो उदाहरण बने। इस पूरे मसले पर उन्होंने इलाके के साथ होने का भरोसा दिया।

 

इस मामले पर गाँव के लोगों ने बताया कि जिला परिषद पार्षद नीलम का 15 वर्षीय बेटा सोमवार सुबह घर से बाहर निकला था। इसी दौरान गाड़ी सवार लोगों ने उसका जबरन हथियार के बल पर अपहरण कर लिया और गाड़ी में लेकर चले गए। कुछ समय बाद पार्षद का बेटा दिल्ली रोड स्थित एक ढाबे पर सकुशल मिल गया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular