Monday, October 21, 2024
HomeहरियाणारोहतकRohtak : नांदल खाप के स्थापना दिवस पर उत्कृष्ट खिलाड़ियों को किया...

Rohtak : नांदल खाप के स्थापना दिवस पर उत्कृष्ट खिलाड़ियों को किया सम्मानित

गरिमा टाइम्स न्यूज. रोहतक। नांदल खाप के स्थापना दिवस पर नांदल भवन बोहर में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें खेल जगत में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। जिसका शुभारंभ हवन- यज्ञ से शुरू हुआ और आयोजन की अध्यक्षता नांदल खाप प्रधान ओमप्रकाश नांदल ने की। मंच का संचालन महासचिव संजीत नांदल ने किया।

समारोह में भारत केसरी का खिताब जीतने वाले दीपक नांदल,अंडर-17 कुश्ती में एशियाड में गोल्ड मेडल जीतने वाली कुमारी मुस्कान नांदल, प्राशित और कोच रणबीर ढ़ाका को भी खाप द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर समाजसेवी सतीश नांदल ने 21000 रूपये सभी को प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया साथ ही अनेकों ग्रामवासियों ने सभी खिलाडिय़ों को नगद राशि देकर उनका हौसला बढ़ाया और सम्मानित किया। इस अवसर पर ओमप्रकाश नांदल ने सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि वह इसी तरह आगे बढ़ते हुए गांव, प्रदेश व देश का नाम रोशन करें।

इस कार्यक्रम में दादा कुंदन सिंह धर्मशाला की चारदिवारी के निर्माण के लिए एक लाख रूपये रामफल नांदल ने दान की घोषणा की। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष सुरेश कुमार ने आय-व्यय का ब्योरा दिया और आडिट रिर्पोट प्रस्तुत की। कार्यक्रम में नांदल खाप प्रधान ओमप्रकाश नांदल, संजीत नांदल महासचिव नांदल खाप, योगेन्द्र नांदल उपप्रधान नांदल खाप, रघुबीर सिंह, राजसिंह, मास्टर देवराज नांदल, इन्द्र, अजयपाल, बिल्लु कुताना, सतीश माजरा, जयवीर, कृष्ण कालीया, नान्हा, धनीराम, धर्मबीर, सुरेन्द्र, सतीश व अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular