Monday, October 21, 2024
Homeहरियाणाअम्बालामंत्री अनिल विज के कार्यक्रम के दौरान भगदड़, एसडीएम और उनके गनमैन...

मंत्री अनिल विज के कार्यक्रम के दौरान भगदड़, एसडीएम और उनके गनमैन समेत 7 लोग घायल

Ambala : हरियाणा के अंबाला कैंट मे चल रहे एक्सीलेटर के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मच गई। इस हादसे में एडीएम सत्येंद्र सिंह और उनके गनमैन विजेंद्र कुमार समेत 7 लोग घायल हो गए। इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री अनिल विज पहुंचे थे।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसडीएम सत्येंद्र सिंह को मामूली चोटें आई हैं। वहीं गनमैन के हाथ और पैर में फ्रैक्चर आया है। गनमैन विजेंद्र कुमार के अलावा, रमन अग्रवाल, राकेश राम, सुनील अग्रवाल, सतप्रकाश, जितो देवी, महेश गुप्ता और पंकज भी घायल हुए हैं।

बस अड्डा इंचार्ज सस्पेंड

वहीं  कैबिनेट मंत्री अनिल विज सोमवार को अचानक अंबाला कैंट बस स्टैंड पर पहुंच गए।  इस दौरान उन्होंने दुकान से आगे समान रखने पर दुकानदारों फटकार लगाई। वहीं बस स्टैंड पर अव्यवस्था पाए जाने और शौचालय में बदबू व गंदगी मिलने तथा पीने के पानी के पास भी गंदगी मिलने पर बस अड्डा इंचार्ज अजीत सिंह को सस्पेंड करने के निर्देश दिए।

परिवहन मंत्री बनते ही अनिल विज ने अम्बाला से दिल्ली बस में किया सफर

परिवहन मंत्री बनते ही परिवहन मंत्री अनिल विज ने सोमवार को अम्बाला छावनी बस स्टैंड से दिल्ली तक बस में सफर किया। इस दौरान उन्होंने बस चालक व यात्रियों से बातचीत की तथा उनकी समस्याओं को भी जाना। इससे पहले, कुछ छात्राओं ने बसों के समय को लेकर अपनी समस्याएं बताई जिसके जल्द समाधान का आश्वासन उन्होंने दिया।

बस स्टैंड पर साइन बोर्ड भी फटे मिले, जीएम रोडवेज को फटकार

परिवहन मंत्री अनिल विज को निरीक्षण के दौरान बस स्टैंड पर साइन बोर्ड भी फटे मिले। उन्होंने अधिकारियों से इस संबंध में पूछा तो उन्होंने बताया कि आंधी में यह फट गए थे, इस जवाब से मंत्री विज खफा हुए और कहा कि यदि आंधी में साइन बोर्ड फटे थे तो बाद में इन्हें ठीक क्यों नहीं कराया गया। इतना ही नहीं, बस स्टैंड में बसों के खड़े होने के लिए काउंटर बने हुए है, मगर ज्यादातर बसें काउंटरों पर न लगते हुए आगे खड़ी मिली जिस पर मंत्री विज नाराज हुए। उन्होंने कहा कि यदि भविष्य में कोई बस चालक बस को काउंटरों पर न खड़ी कर आगे खड़ा करता है तो उस पर कार्रवाई की जाए, इतना ही नहीं बस स्टैंड के बाहर बसें खड़ी करने वाले बस चालकों पर भी कार्रवाई करने के निर्देश परिवहन मंत्री अनिल विज ने दिए।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular