Friday, October 18, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में सोते समय युवक की तेजधार हथियार मारकर हत्या, 4 बच्चों...

रोहतक में सोते समय युवक की तेजधार हथियार मारकर हत्या, 4 बच्चों का पिता था

Rohtak News : रोहतक की फतेहपुरी कॉलोनी खोखराकोट में घर पर सोते समय युवक की तेजधार हथियार मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान 48 वर्षीय मनोज के रूप में हुई है। वह फतेहपुरी कॉलोनी खोखराकोट का ही निवासी है ।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात को मनोज अपने घर पर सो रहा था। रात के समय किसी अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुस गया और मनोज को तेजधार हथियार मारकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। वारदात का पता लगते ही मनोज की पत्नी कृष्णा ने उसे संभाला इसके बाद परिजन उसे गंंभीर हालत में उपचार के लिए पीजीआई में लेकर आए। जहां पर डॉक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। घटना का सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मनोज मेहनत मजदूरी करता था। वह 2 बेटों व 2 बेटियों का पिता था।

पुरानी सब्जी मंडी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular