Friday, October 18, 2024
HomeहरियाणारोहतकRohtak News : पटेल नगर में सीवर ओवरफ्लो, सफाई न होने से...

Rohtak News : पटेल नगर में सीवर ओवरफ्लो, सफाई न होने से गलियों में बह रहा पानी

गरिमा टाइम्स न्यूज. रोहतक। शहर के पटेल नगर में पिछले कुछ दिनों से सीवर ओवरफ्लो होने से गलियों में दूषित पानी बह रहा है। ज्यादा दिन तक यह पानी खड़ा रहने के कारण इसमें बदबू तक बन चुकी है। रोजाना लोगों को आवागमन में समस्या हो रही है। मुंह पर कपड़ा बांधकर चलना पड़ रहा है। उसके बावजूद भी अधिकारी समस्या का समाधान नहीं कर पा रहे है।

पटेल नगर निवासी गुलशन, विजय, जयपाल, श्रीभगवान, विनोद समेत अन्य लोगों का कहना है कि यह समस्या आज से नहीं है पूर्व में भी बहुत बार हो चुकी है। लेकिन यहां पर सीवरों की सफाई का ठीक ढंग से सफाई नहीं की जा रही है। जिसके चलते यह समस्या बार बार पनप रही है। ऐसे में लोगों को गलियों में निकलते वक्त भी शर्म आती है, क्योंकि बदबू मार रहे पानी में रोजाना मच्छर पनपते है। जो रात के समय लोगों को परेशान करते है। जनस्वास्थ्य विभाग को सफाई के लिए दो बार शिकायत कर चुके है। लेकिन उसके बाद भी अधिकारी समस्या का कोई समाधान नहीं कर पा रहे है। लोगों को बाहर से एयर प्यूरीफायर लाकर ही घरों में मारना पड़ रहा है। ताकि पानी से आने वाली बदबू ज्यादा देर तक घर में न बनी रहे।

जितनी शिकायतें मिली उनका समाधान करवा दिया 

अभी तक जितनी भी सीवर से संबंधित शिकायतें मिली है, उनमें से कुछ का समाधान करवा दिया गया है। तो कुछ का अभी चल रहा है। जल्द ही सभी समस्याओं को दुरूस्त करवा दिया जाएगा। सीवरों की सफाई जारी है। -प्रदीप कुमार, एसडीओ, जनस्वास्थ्य व अभियांत्रिकी विभाग

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular