Friday, October 18, 2024
HomeहरियाणारोहतकWater Crisis : रोहतक की जनता कॉलोनी में पेयजल किल्लत से लोग...

Water Crisis : रोहतक की जनता कॉलोनी में पेयजल किल्लत से लोग परेशान, एक समय ही हो रही सप्लाई

गरिमा टाइम्स न्यूज.रोहतक। शहर की ज्यादातर कॉलोनियों में लोगों को पानी न मिलने के कारण उन्हें दूरदराज लगे नलकूपों से पानी भरकर लाना पड़ रहा है। ऐसे में लोगों को बाहर से भी पानी खरीद कर लाना पड़ रहा है।

जन स्वास्थ्य विभाग को बार-बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। पहले भी दूषित पानी की समस्या थी, वह भी तीन माह बाद ठीक की गई थी।

जनता कालोनी वासी जयभगवान, जितेंद्र, नसीब, धर्मपाल समेत अन्य लोगों का कहना है कि वह पानी की समस्या के लिए संबंधित अधिकारियों से शिकायत कर चुके है। लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। कभी कभार पानी ठीक तरीके से आता है तो कभी कभार पानी आता ही नहीं। ऐसे में शिवाजी कॉलोनी के कुछ एरिया में भी यह समस्या बनी हुई है। कुछ जगहों पर दूषित पेयजल की समस्या के चलते भी आमजन को समय पर पानी नहीं मिल पा रहा है।

विभाग नहीं कर रहा टैंकरों की सप्लाई

शहर के जिस एरिया में पानी की सप्लाई कम है, वहां पर विभाग द्वारा पानी के टैंकर सप्लाई किए जाते है। लेकिन लोगों का आरोप है कि बहुत बार फोन करने के बाद भी पानी के टैंकरों की सप्लाई नहीं की जाती है। ऐसे में लोगों को और ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है।

तुरंत समाधान किया जाता है

इस तरह की कहीं शिकायत है तो हमें भेंजे, हमारे पास जितनी भी शिकायतें आती है उनका तुरंत समाधान किया जाता है। आमजन को पानी के लिए परेशान नहीं होने दिया जाता है। -तरूण गर्ग, कार्यकारी अभियंता, जनस्वास्थ्य व अभियांत्रिकी विभाग

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular