Sunday, October 6, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक डीसी ने चारों विधानसभाओं के स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण,सुरक्षा कर्मियों...

रोहतक डीसी ने चारों विधानसभाओं के स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण,सुरक्षा कर्मियों को दिए सख्त निर्देश

रोहतक डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार ने रविवार को जाट शिक्षण संस्थान में बनाए गए चारों विधानसभाओं के स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वहां पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि स्थानीय जाट शिक्षण संस्थान के महारानी किशोरी महिला कॉलेज में महम विधानसभा, सीआर कॉलेज ऑफ एजुकेशन में कलानौर विधानसभा, जाट स्कूल में रोहतक विधानसभा और जाट कॉलेज में गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र का स्ट्रांग रूम बनाया गया है। पांच अक्टूबर को मतदान संपन्न होने के बाद चारों विधानसभाओं की ईवीएम संबंधित स्ट्रांग रूम में जमा करवाई गई हैं। सभी स्ट्रांग रूम कड़ी सुरक्षा के घेरे में हैं।

डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार ने रविवार को चारों स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्ट्रांग रूम पर लगे लॉक को चेक किया और यहां पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को निर्देश देते हुए कहा कि स्ट्रांग रूम परिसर में किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति का प्रवेश नहीं होना चाहिए। इसमें किसी प्रकार की ढिलाई ना बरती जाए। इस अवसर पर सभी विधानसभाओ के रिटर्निंग अधिकारी मौजूद रहे ।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular