Sunday, September 29, 2024
Homeदिल्लीरोहतक में ऑटो चालकों के लिए जरूरी खबर, 5 अक्टूबर से पहले...

रोहतक में ऑटो चालकों के लिए जरूरी खबर, 5 अक्टूबर से पहले अपनी ग्रे कलर की वर्दी करवा लें तैयार, वरना…..

रोहतक में सभी ऑटो चालकों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस महानिदेशक हरियाणा के दिशा निर्देशानुसार व पुलिस अधीक्षक रोहतक हिमांशु गर्ग के मार्गदर्शन में जिला रोहतक के ऑटो यूनियन के प्रधान, उपप्रधान, पदाधिकारियों, ऑटो चालकों व महिला ऑटो चालकों के साथ मीटिंग का आयोजन किया गया।

प्रभारी थाना यातायात पूर्व, पश्चिम व हाइवे रोहतक द्वारा मीटिंग की अध्यक्षता की गई। मीटिंग के दौरान सभी ऑटो चालकों को ग्रे कलर की वर्दी पहने बारे हिदायत दी गई है। ऑटो चालकों को 05 अक्तूबर तक वर्दी तैयार कर पहनने का समय दिया गया है| पाँच अक्टूबर को सभी ऑटो चालक अपने ग्रे कलर की वर्दी पहनकर ऑटो चलायेगे।

सभी ऑटो चालक की कमीज के ऊपर नंबर प्लेट पर अपना लाइसेंस नम्बर अवशय लिखा होना चाहिए। जो भी ऑटो चालक बिना पैटर्न की वर्दी पहनेगा उसके ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा मीटिंग में कहा गया कि जिन भी ऑटो चालकों के ऑटो यूनिक नंबर फट गए हैं वे दोबारा से अपने यूनिक नंबर आईडी ऑटो पर लगाए। सभी ऑटो चालक निर्धारित ऑटो स्टैंड पर ही ऑटो को रोकेंगे। आगे कहा गया कि रात्रि के समय किसी भी ऑटो पर दो चालक दिखाई देते हैं तो उसकी शिकायत ऑटो यूनियन प्रधान के पास करें। सभी ऑटो चालक पाँच अक्टूबर से पहले अपनी ग्रे कलर की वर्दी तैयार करवाए।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular