Saturday, September 28, 2024
Homeदेशअनिल विज बोले- हरियाणा में कांग्रेस द्वारा जारी किया गया मेनिफेस्टो झूठ...

अनिल विज बोले- हरियाणा में कांग्रेस द्वारा जारी किया गया मेनिफेस्टो झूठ का पुलिंदा है

अंबाला : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के घोषणा पत्र के संबंध में कहा कि “हरियाणा कांग्रेस द्वारा जारी किया गया घोषणा पत्र (मेनिफेस्टो) झूठ का पुलिंदा है क्योंकि कांग्रेस ने कभी भी अपने मैनिफेस्टो पर काम नहीं किया है। इसके अलावा, उन्होंने  कहा कि कांग्रेस ने झूठ की यूनिवृसिटी बनाई हुई है”।
विज शनिवार को मीडिया कर्मियों द्वारा हरियाणा कांग्रेस के द्वारा जारी किए गए मेनिफेस्टो के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।
कल तक मुख्यमंत्री का दावा करने वाले कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कहा है कि आलाकमान जिसे चाहेगी वही मुख्यमंत्री होगा, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने तंज कसते हुए कहा कि “उन्हें (भूपिंद्र सिंह हुड्डा) पता है कांग्रेस की सरकार नहीं बन रही है ताकि उन्हें अचानक झटका न लगे इसलिए उन्होंने पहले ही कहना शुरू कर दिया है”।

गेस्ट टीचर ठेकेदारी पर सभी हुड़्डा ने रखे!

हुड़्डा ने कहा है कि कांग्रेस ने ठेकेदारी खत्म की जबकि भाजपा खुद ठेकेदार बन गई, के बारे में पूछे गए सवाल के जबाव में विज ने हुड़्डा को आड़े हाथों लेते हुए सवाल करते हुए कहा कि “भूपेंद्र सिंह हुड़्डा झूठ बोलते है वे बताये कि गेस्ट टीचर किसने रखे, ठेकेदारी पर सभी हुड़्डा ने रखे है और सभी विभागों मे हुड़्डा ने रखे है ! विज ने कहा कि ठेकेदार शोषण करता था इसलिए हमने हरियाणा कौशल रोजगार निगम बनाया जिस कारण सभी के पैसे खाते मे आते थे पहले ठेकेदार रोहतक के ही होते थे इसलिए अब हुड़्डा को तकलीफ हो रही है।
उन्होंने कहा कि “कांग्रेस ने झूठ की यूनिवर्सिटी बनाई हुई है वहाँ से जो डिग्री लेकर आता है वही कांग्रेस का लीडर बनता है क्योंकि वे झूठ बोलने मे माहिर होते है। विज ने कहा कि पिछले लोकसभा के चुनावों मे राहुल गांधी ने कहा था कि 8500 रुपये खटा खट आपके खाते मे आ जायेगे अब वे बताये कहाँ गया वो 8500 रुपये ! विज ने कहा कि जिन प्रदेशो मे तुम्हारी (कांग्रेस) सरकार है वहाँ तो दो” !

अग्निवीर अच्छी स्कीम है लोग उसे स्वीकार कर रहे है : विज

वही, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि अग्निवीरो को पेंशन मिलेगी व हरियाणा मे नौकरिया भी मिलेगी इस पर अनिल विज ने कहा कि “अग्निवीर अच्छी स्कीम है लोग उसे स्वीकार कर रहे है। विज ने कहा कि आज तक हिंदुस्तान मे जहाँ जहाँ भर्ती हुई है वहाँ पर एक भी सीट खाली नहीं गई है। विज ने कहा कि जब लोग पसंद कर रहे है तो कांग्रेस के पेट मे दर्द क्यों हो रहा है।
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular