Monday, September 23, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक के बोहर में युवक की हत्या , घर में पड़ा मिला...

रोहतक के बोहर में युवक की हत्या , घर में पड़ा मिला शव

रोहतक के बोहर में युवक की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद शव घर में पड़ा मिला है। युवक के सिर पर चोट के निशान मिले और आसपास में खून बिखरा हुआ था। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

एफएसएल टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाते हुए।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान बोहर गांव निवासी सोनू के रूप में हुई है। मृतक घर में अकेला रहता था। आज सुबह घर से अचानक बदबू महसूस हुई। जब अंदर जाकर देखा तो सोनू का शव पड़ा हुआ था और सिर पर चोट के निशान थे। परिजनों ने इसकी सूचना अर्बन स्टेट थाना पुलिस को दी। इसके बाद अर्बन स्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। प्राथमिक जांच में हत्या का मामला सामने आया है।
परिजनों का कहना है कि गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में सोनू और उसका दोस्त घर में जाते हुए दिखाई दिए हैं और उसके बाद भी एक दिन सोनू का वही दोस्त घर में आया था। उसी पर हत्या का शक है।

अर्बन स्टेट थाना प्रभारी परमजीत कौर ने बताया कि वह फिलहाल मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं और सीसीटीवी के आधार पर जांच की जा रही है। सिर में चोट के चलते प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का ही प्रतीत हो रहा है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular