Thursday, April 25, 2024
Homeमनोरंजनएनिमल के बाद ‘आश्रम 4’ के जरिए धमाका करेंगे बॉबी देओल, जाने...

एनिमल के बाद ‘आश्रम 4’ के जरिए धमाका करेंगे बॉबी देओल, जाने कब होंगे ‘बाबा निराला’ के दर्शन

मुंबई। ‘एनिमल’ के बाद बॉबी देओल ने फिल्मी पर्दे पर जबरदस्त कमबैक किया। बिना कोई डायलॉग बोले, केवल आँखों की अदाकारी करते हुए वे अबरार का किरदार निभाकर हर तरफ छा गए। अब लॉर्ड बॉबी का नाम का हर तरफ सुर्खियों में है। सोशल मीडिया से लेकर लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर वो छाए हैं। अब उनके फैन्स के लिए एक गुड न्यूज आई है। दरअसल, ये खबर उनकी वेब सीरीज ‘आश्रम’ से जुड़ी हुई है। इस सीरीज का अगला सीजन आने वाला है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनके को-स्टार ने ही ये बात कही है।

‘आश्रम’ के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। वहीं हर किसी को चौथे सीजन का इंतजार है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ‘बाबा निराला’ एक बार फिर से कब तक देखने को मिलेंगे। आश्रम बेव सीरीज में भोपा स्वामी का किरदार एक बेहद शातिर और गुंडे आदमी का है, जो बाबा निराला की काली करतूतों में उनका साथ देता है। इस जबरदस्त किरदार को चंदन ने बखूबी निभाया है। अब वह आने वाले ‘आश्रम 4’ में अपने इस रोल को दोहराएंगे। इसी बीच आने वाले शो को लेकर चंदन ने खास अपडेट दिया है।

चंदन ने आगे कुछ स्क्रिप्टिंग को लेकर भी बातें की और बताया कि, “शो में बॉबी देओल का किरदार ‘काशीपुर वाले बाबा निराला’ लोगों के बीच बहुत फेमस हैं। हर कोई इसके बारे में बात करता है। वह जहां भी जाते हैं लोग उनका स्वागत ‘जपनाम’ (सीरीज में कैरेक्टर) करते हैं। उन्होंने कहा कि एक रिक्शा चालक से लेकर एक सर्जन तक, यह शो सभी तक पहुंच गया है और प्रकाश झा की दूरदर्शिता की बदौलत हर कोई ‘जपनाम’ के रंग में रंगा हुआ है।

हर कोई सेम ही सवाल पूछ रहा है कि ‘आश्रम 4’ कब आएगी। मुझे लगता है कि इस साल आनी चाहिए। तैयारी तो पूरी है। थोड़ा सा हिस्सा शूट के लिए बचा है और कुछ स्क्रिप्टिंग बची है। हालांकि, संभावना है कि यह सीरीज इस साल तक आ जाएगी। ” बहरहाल, अभी मेकर्स की तरफ से ‘आश्रम 4’ की घोषणा नहीं हुई है। अब देखना होगा कि मेकर्स कब तक ऐलान करते हैं और बाबा निराला कब अपने फैंस के बीच वापस आते हैं।

इस फिल्म में दिखेंगे बॉबी देओल

इसी साल बॉबी देओल साउथ सिनेमा की भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। वो फिल्म है सुपरस्टार सूर्या की ‘कंगुवा’, जो एक बड़े लेवल की फिल्म होने वाली है। ये पिक्चर 10 भाषाओं में रिलीज होगी. वहीं रिपोर्ट के अनुसार इसका बजट लगभग 300 करोड़ रुपये है। बॉबी के अलावा बॉलीवुड से एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी सामने आया है। वहीं कहा जा रहा है कि इसी साल ये पिक्चर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि मेकर्स ने अभी रिलीज डेट नहीं बताई है।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular