Wednesday, October 23, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में अवैध पिस्तौल लेकर घूम रहा युवक धरा, दोस्त से 20...

रोहतक में अवैध पिस्तौल लेकर घूम रहा युवक धरा, दोस्त से 20 हजार में खरीदा था हथियार

कृष्ण ने पूछताछ में रोचक बात बताई है। कृष्ण ने बताया कि उसके ताऊ की करीब तीन माह पहले मौत हो गई थी। उसके पास एक अवैध पिस्तौल और कुछ कारतूस थे । इस बारे में उसे पता था। इसलिए उसकी मौत के बाद उसने ये अपने कब्जे में ले लिए।

रोहतक। रोहतक पुलिस ने छापेमारी कर एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। युवक से एक देसी पिस्तौल व 4 रौंद बरामद हुए है। युवक को अवैध हथियार बेचने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

सांपला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलवान सिंह ने बताया कि SI समुन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस चौकी सिटी सांपला की टीम गश्त में मौजूद थी। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सांपला के दहकौरा रोड से एक युवक को शक के आधार पर काबू किया। पूछताछ पर युवक की पहचान खेड़ी सांपला के वार्ड नंबर 12 हाल दहकौरा रोड सांपला निवासी वीरेंद्र उर्फ विक्की के रूप में हुई।

तलाशी लेने पर युवक के पास से पिस्तौल व कारतूस मिले। युवक के खिलाफ थाना सांपला में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथी कृष्ण से 20 हजार रुपए में अवैध हथियार व रौंद खरीदे थे। जिसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए गांव गिझी निवासी कृष्ण को भी गिरफ्तार कर लिया।

कृष्ण ने पूछताछ में रोचक बात बताई है। कृष्ण ने बताया कि उसके ताऊ की करीब तीन माह पहले मौत हो गई थी। उसके पास एक अवैध पिस्तौल और कुछ कारतूस थे । इस बारे में उसे पता था। इसलिए उसकी मौत के बाद उसने ये अपने कब्जे में ले लिए। कुछ दिनों बाद जब विक्की ने उससे हथियार उपलब्ध कराने के बारे में पूछा तो उसने 20 हजार रुपये में उसे अवैध पिस्तौल और चार कारतूस बेच दिए। पुलिस ने दोनों आरोपितों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular