Wednesday, February 8, 2023
Homeमनोरंजनसपना चौधरी पर बीच शो में हुई पत्थरबाजी, गुस्से से तिलमिलाईं देसी...

सपना चौधरी पर बीच शो में हुई पत्थरबाजी, गुस्से से तिलमिलाईं देसी क्वीन ने दिया मुंहतोड़ जबाव

रोहतक। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी ने स्टेज शो करते करते अपने करियर को उस मुकाम पर ला खड़ा किया है कि आज सपना चौधरी एक नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर में खूब ठोकरें खाई हैं और छोटे-छोटे स्टेज शो कर अपने लिए बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्हें स्टेज शो करने के दौरान लोगों के ताने और गुस्से का भी शिकार होना पड़ा है, लेकिन एक्ट्रेस के जज्बे ने उन्हें कभी हार नहीं मानने दी। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सपना के डांस को वल्गर कहते हैं और उन्हें सपना के डांस शो से काफी प्रॉब्लम भी है। ऐसा ही एक वाक्या सपना के साथ एक स्टेज शो के दौरान हुआ।

इन दिनों इंटरनेट पर सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है जहां पर स्टेज शो के दौरान उन पर पत्थरबाजी होते नजर आती है, लेकिन इस पत्थरबाजी का जवाब सपना चौधरी ने बड़े धाकड़ अंदाज में दिया है। दरअसल सपना चौधरी स्टेर शो पर अपनी परफॉर्मेंस दे रही थीं और अचानक ही किसी ने पीछे से उनके ऊपर जोर से पत्थर फेंकाना शुरू कर दिया। ऐसे में सपना डरी नहीं और ना ही घबराई उन्होंने तुरंत ही अपनी परफॉर्मेंस रोकते हुए माइक हाथ में लिया और कहा जिसने भी यह गलती करने की कोशिश की है वह आगे से मत करना अच्छा नहीं लगता।

सपना चौधरी ने कहा ‘मैं भी आपकी मां बेटी जैसी हूं। एक स्टेज पर नाचने से यह नहीं हो जाता कि मैं अलग हो गई और अगर किसी की हिम्मत हो ना तो वो स्टेज पर आकर नाच कर दिखाओ। अबकी बार पत्थर बिल्कुल मत मारना भाई, क्योंकि यह पत्थर खाते-खाते में इतनी बड़ी हुई हूं… रोना आता है जब आप लोग पत्थर मारते हैं, नाच के देख भाई यहां पर 2 ठुमके मारके देख… होश ठिकाने आ जाएंगे. क्या मिलता है आपको करके, कुछ बात नहीं होती है।

देखे वीडियो, क्या कहा सपना ने –

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि स्टेज पर पहली बार सपना पत्थरबाजी का शिकार बनी हो। सपना पहले भी कई बार तानों और इस तरह की हरकतों का शिकार हो चुकी हैं। कई बार तो पहले इन वजहों से सपना शो बंद भी कर चुकी हैं, लेकिन अब सपना किसी से नहीं डरती क्योंकि वह अब खुद में एक ब्रांड बन चुकी हैं।लेकिन अब सपना ने अपने आपको उस मुकाम पर ला खड़ा किया है कि आज उनसे उलझने से पहले कोई भी सौ बार सोचेंगा।

RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular