DOUBLE MURDER : आंदोलन से लौटे किसान और उसके बेटे को मारी गोली

पंजाब | PUBLISHED BY: गरिमा टाइम्स | PUBLISHED ON: 27 MAY, 2020

पटियाला : पंजाब के पटियाला में दिल्ली में किसान आंदोलन से कुछ घंटे पहले लौटे किसान और उसके बेटे का बुधवार देर रात गोली मार कर हत्या कर दी गई. 

मामला गांव हामझेड़ी का बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार जमीन विवाद में भतीजे, उसकी पत्नी और बेटों ने वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस ने मामले में पांच नामजद आरोपियों व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. तीन आरोपियों को गिरफ्ताक किया जा चुका है. वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया जा चुका है.

पुलिस ने बताया कि हामझेड़ी निवासी बलवीर सिंह का रिश्तेदारी में उसका भतीजा लगने वाला करनैल सिंह के साथ दो एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.

मामला अदालत में विचाराधीन था. बलवीर सिंह की पत्नी माया कौर के मुताबिक केस में पेशी की तारीख नजदीक थी, जिसे भुगतने के लिए बलवीर सिंह बुधवार शाम चार बजे ही दिल्ली धरने से लौटा था.

कुछ घंटे बाद रात करीब 10 बजे हामझेड़ी के ही रहने वाले करनैल सिंह, उसके बेटों खविंदर सिंह, गुरपाल सिंह, पत्नी बलविंदर कौर और भाई जसपाल सिंह और एक अज्ञात महिला राइफल लेकर बलवीर सिंह के घर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

इस दौरान बलवीर सिंह के पेट और दायीं बाजू के नीचे गोली लगी और उसके बेटे चरनजीत सिंह निक्का (25) की छाती में गोली लगी और मुंह, गर्दन में छर्रे लगने से मौके पर ही मौत हो गई. बलवीर सिंह का बड़ा बेटा कर्मजीत सिंह छर्रे लगने से घायल हो गया. बलवीर सिंह की पत्नी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

 

स्कूल,केंद्र सरकार,लॉकडाउन,डॉ जितेंद्र सिंह

खबरें और भी हैं..