रोहतक में विधवा महिला की संदिग्ध हालात में मौत, दो मासूमों के सिर से उठा माता पिता का साया 

रोहतक | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 23 JUN, 2022

सांकेतिक

सांकेतिक

रोहतक। हरियाणा के जिला रोहतक के गांव बहु अकबरपुर में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। बुधवार को जहरीला पदार्थ खाने के कारण तबीयत बिगड़ने की बात कहकर ससुराल वालों द्वारा उसे रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया था।

वहीं मायके वालों ने कहा कि महिला की जहरीला पदार्थ खाने से मौत नहीं हुई, इसकी जांच की जाए। जिसके बाद पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट होगा कि मौत किस कारण से हुई है। पुलिस की जांच पड़ताल जारी है।

पोस्टमार्टम रूम के बाहर इंतजार करते हुए मृतका सोनिया के माता-पिता व परिजन       पोस्टमार्टम रूम के बाहर इंतजार करते हुए मृतका सोनिया के माता-पिता व परिजन

दिल्ली के शाहबाद निवासी दयाकिशन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी करीब 34 वर्षीय सोनिया की शादी करीब 10 साल पहले गांव बहु अकबरपुर निवासी सुनील के साथ हुई थी। 8 मई को सुनील ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद सूचना मिली कि सोनिया की भी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि बुधवार सुबह 9 बजे तो सोनिया के साथ फोन पर बात की थी। तब तक सोनिया ठीक थी, लेकिन इसके बाद उसके साथ कुछ हुआ है। उन्हें सूचना मिली कि सोनिया की तबीयत खराब हो गई और उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तो सोनिया को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सोनिया के ससुराल वालों का कहना है कि उसने जहरीला पदार्थ खाया है, लेकिन जहरीला पदार्थ खाने के कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दे रहे। इसलिए जांच की जाए कि सोनिया की मौत किस कारण से हुई है।

सोनिया को दो बेटियां हैं, बड़ी बेटी उर्वशी व छोटी बेटी गीत। उनके पिता सुनील की करीब डेढ़ माह पहले मौत हो गई थी। अब उनकी मां सोनिया की भी मौत हो गई, जिसके कारण दोनों के सिर से मां-बाप का साया उठ गया है। परिवार वालों को दोनों बच्चियों के लालन-पालन की चिंता भी सता रही है।

बहुअकबरपुर पुलिस थाना की जांच अधिकारी सुनीता ने बताया कि मृतका सोनिया के पिता दयाकिशन के बयान दर्ज किए हैं। उन्होंने मौत के कारणों का पता लगाने व कार्रवाई के लिए कहा है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता लग पाएगा।

Haryana hindi news, haryana news, rohtak news, death, sucide,news in hindi,latest news in hindi,crime news

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार