Friday, December 8, 2023
Homeपंजाबदिनदहाड़े सोने की दुकान में डकैती, बंदूक की नोक पर कैश और...
- Advertisment -

दिनदहाड़े सोने की दुकान में डकैती, बंदूक की नोक पर कैश और सोना लेकर लुटेरे फरार

जालंधर में आज दोपहर पुलिस को कंपनी बाग चौक के पास स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में डकैती की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदार से बातचीत कर मामले को सुलझाने में जुट गई। पीड़ित सुनार का कहना है कि जालंधर में लूट की घटना को तीन लुटेरों ने अंजाम दिया है।

दुकान मालिक रवि ने आगे बताया कि वह दुकान में अकेले थे तभी तीन लुटेरे उनकी दुकान पर आए और उन्हें एक सोने की चेन दिखाने की बात कही और 5 सोने की चेन खरीदने के लिए कहा। दुकानदार के मुताबिक आरोपियों ने सोने की चेन खरीदने के लिए 50 हजार रुपये नकद और बाकी पैसे एटीएम से देने को कहा। जब सुनार रवि कुमार एटीएम मशीन की ओर बढ़े तो लुटेरों ने पिस्तौल निकालकर उन पर तान दी। इसके बाद लुटेरे पांच सोने की चेन और नकदी लूटकर फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी एसीपी सेंट्रल निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कंपनी बाग चौक के पास रवि ज्वैलर्स की दुकान पर डकैती की घटना हुई है इसलिए वे पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और दुकानदार से बात की। उन्होंने बताया कि 15-20 मिनट के अंदर लुटेरे घटना को अंजाम देकर वहां से भाग निकले।

रोहतक में नई विधियों से गन्ने की बिजाई हेतु किसानों को दी जायेगी अनुदान राशि ,इच्छुक किसान ऐसे करें आवेदन

पुलिस के मुताबिक, दुकान के सीसीटीवी कैमरे खराब थे, इसलिए आसपास के अन्य सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। जब उनसे पूछा गया कि क्या यह घटना फर्जी लगती है तो, उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED NEWS

Most Popular