UP Government Job -उत्तर प्रदेश सेवा आयोग में इन पदों पर निकली वेकैंसी - ऐसे करें अप्लाई

उत्तर प्रदेश , रोज़गार , देश | PUBLISHED BY: ANUPAMA | PUBLISHED ON: 11 JUN, 2022

जॉब

यूपी में निकला इन पदों पर वेकैंसी

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में कई पदों पर वेकैंसी निकली है। इन पदों (UPPSC Bharti 2022) पर आवेदन 09 जून से शुरू हुए हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 09 जुलाई 2022 है। हालांकि फीस जमा करने की अंतिम तारीख 06 जुलाई 2022 है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (Uttar Pradesh Naukriyan) के माध्यम से इंस्पेक्टर, प्रोफेसर कम प्रिंसिपल, मेडिकल ऑफिसर, ज्वॉइंट डायरेक्टर और नूमिज़्मैटिक्स ऑफिसर पदों (UP Jobs) पर भर्ती की जाएगी।

वेकैंसी डिटेल

इंस्पेक्टर - 9 पद

नूमिज़्मैटिक्स ऑफिसर - 1 पद

ज्वाइंट डायरेक्टर - 1 पद

प्रोफेसर कम प्रिंसिपल - 1 पद

मेडिकल ऑफिसर - 2 पद

योग्यता

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए शैक्षिक योग्यता से लेकर आयु सीमा तक पद के अनुसार अलग है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें।

सैलरी 

इन पदों पर सेलेक्ट होने पर सैलरी अच्छी मिलेगी। इंस्पेक्टर पद के लिए महीने की सैलरी 44,900 रुपए से लेकर 1,42,400 रुपए तक है। इसी तरह नूमिज़्मैटिक्स ऑफिसर पद के लिए सैलरी 15,600 से लेकर 39,100 रुपए तक है. इसी प्रकार प्रिंसिपल पद के लिए कैंडिडेट को महीने के 2,16,600 रुपए तक सैलरी मिल सकती है।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क की बात करें तो सामान्य और ओबीसी कैटेगरी के लिए शुल्क 105 रुपए है। एससी एसटी के लिए 65 रुपए और पीएच श्रेणी के लिए शुल्क 25 रुपए तय किया गया है। 

 

 

यूपी,उत्तर प्रदेश,सरकारी नौकरी,जॉब 2022,जॉब,Job,Jobs updated,Jobs Notification,Sarkari Naukri,Government Jobs,Uttar Pradesh job,Rojgar,Employment,यूपीएससी,यूपीपीसीएस,UPSC,UPPSC,उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग जॉब

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार