गुरुग्राम से सोहना तक का सफर चंद मिनटों में होगा तय, 1 जुलाई से ये एलिवेटेड रोड होगा चालू

हरियाणा | PUBLISHED BY: SAHIL | PUBLISHED ON: 23 JUN, 2022

Gurugram Highway

गुरुग्राम से सोहना तक का सफर चंद मिनटों में होगा तय

गुरुग्राम के लोगों को 1 जुलाई को बड़ी सौगात मिलने वाली है। दरअसल अब यात्रियों को गुरुग्राम से जाम से छुटकारा मिल जाएगा। बता दें कि दिल्ली अलवर हाईवे पर गुरुग्राम से लेकर सोहना तक का सफर काफी आसान हो जाएगा। सामान्य तौर पर गुरुग्राम से सोहना तक का सफर एक से डेढ़ घंटे में तय होता है। लेकिन अब लोग 20 से 25 मिनट में ही राजीव चौक से सोहना तक की दूरी तय कर पाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि इस प्रोजेक्ट का दूसरा भाग 2 महीने पहले शुरू किया गया था। हालांकि पहला भाग 1 जुलाई से चालू किया जाएगा। पहले भाग में सुभाष चौक से आगे से लेकर बादशाहपुर चौक से आगे तक 5 किलोमीटर लंबा एलिवेटेड रोड बनाया गया है। इसके चालू होने के बाद राजीव चौक से सोहना के बीच ट्रैफिक का दबाव काफी कम हो जाएगा।

एनएचआई जून महीने के अंदर इस प्रोजेक्ट को पूरा करने का लक्ष्य रखा था इस लक्ष्य के पूरा होते ही इसे चालू करने की घोषणा भी कर दी गई। बता दें कि इस एलिवेटेड रोड को 1 जुलाई से आमजन के लिए खोल दिया जाएगा। कुछ दिनों बाद इसका शुभारंभ किया जाएगा। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इसका शुभारंभ करेंगे। गौरतलब है कि इसका शिलान्यास भी उन्होंने ही किया था। 

Gurugram News, Gurugram Highway, Alivated Road, Highway News, Gurugram Breaking, Haryana Latest News, Haryana News, Delhi Top, Nitin Gadkari, Haryana Hindi News

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार