Sidhu Moosewala Murder: हरियाणा के होटल में रुके थे मूसेवाला के हत्यारे, पूछताछ में पता चला किसने दिया हथियारों से भरा बैग

हरियाणा , दिल्ली , देश | PUBLISHED BY: MANOJ THAYAT | PUBLISHED ON: 23 JUN, 2022

Moose Murder Haryana Connection

हरियाणा के होटल में रुके थे मूसेवाला के हत्यारे

Sidhu Moose Wala Case Upadte: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले की जांच के दौरान कई हरियाणा से जुड़ें कनेक्शन सामने आ रहे हैं। मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस ने हरियाणा के दो होटल मालिकों को भी गिरफ्तार किया हैं, इन दोनों पर हत्या में शामिल शटर्स की मदद करने का आरोप लगा है। बीते दिन ही दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले में बड़ी कार्रवाही करते हुए हिसार के एक गांव से दो युवकों को भी गिरफ्तार किया हैं, जिनके पास से भारी मात्र में हथियार भी बरामद किए गए है।
अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मूसेवाला की हत्या करने के बाद अपराधी हरियाणा फतेहाबाद के भट्टू रोड पर स्थित एक होटल पर रुके थे। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि अपराधियों ने हत्या में प्रयोग किए गए हथियारों का बैग होटल संचालक को दिया। जिसके बाद होटल संचालक हथियारों से भरे उस बैग को हिसार के किरमारा गांव में दो युवकों को देकर आया था। 
फतेहाबाद के दो होटल संचालक गिरफ्तार
प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने हरियाणा के फतेहाबाद में दबिश देकर दो होटल संचालकों को गिरफ्तार किया हैं। इनमें से एक का  होटल फतेहाबाद के भट्टू रोड और दूसरे का फोरलेन पर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अभी भी दोनों से दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। यह दूसरी बार है जब सिद्धू मूसेवाला केस के तार फतेहाबाद से जूड़ते नजर आ रहे है।
मूसेवाला हत्याकांड
जानकारी के लिए बता दें कि 29 मई की शाम पंजाब के मानसा जिले में मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान दौरान पुलिस को इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शामिल होने की जानकारी मिली। वर्तमान में पंजाब पुलिस समेत कई अन्य राज्यों की पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

Moose wala case update, Sidhu Moose wala murder case latest news, Sidhu Moose wala death, Sidhu Moose wala, Sonipat Gangster Fauji, Jhajjar Gangster Keshav, Delhi Police, Haryana Sidhu Moose Wala, Haryana Gangster, Sidhu Moose wala news, Sidhu Murder News

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार