Sunday, March 3, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक के बाजारों में महिला चोरों से सावधान, ऑटो में बैठी महिला...
- Advertisment -

रोहतक के बाजारों में महिला चोरों से सावधान, ऑटो में बैठी महिला का बैग काटकर चुराए लाखों के गहने

ऑटो सवार महिला के बैग से साथ बैठी महिला चोर ने सोने के तीन सेट चोरी कर लिए जिनकी कीमत लाखों में हैं। पीड़ित महिला बोहर गांव की रहने वाली संतोष नांदल है और उसने सिटी थाने में गहनों की चोरी का मामला दर्ज करवाया है।

- Advertisment -

रोहतक। रोहतक में ऑटो में बैठ कर चोरी करने वाली महिला चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। रोहतक में ऐसे कई मामले आ चुके हैं जब खरीदारी करके लोग ऑटो, ई रिक्शा में बैठते हैं तो रेकी कर रही ये महिलाएं बच्चों के साथ आकर बैठ जाती हैं और चुपचाप पहले बैठी सवारी का बैग, थैले या फिर जेब काट लेती हैं। कल भी ऐसी ही एक वारदात सामने आई जब ऑटो सवार महिला के बैग से साथ बैठी महिला चोर ने सोने के तीन सेट चोरी कर लिए जिनकी कीमत लाखों में हैं। पीड़ित महिला बोहर गांव की रहने वाली संतोष नांदल है और उसने सिटी थाने में गहनों की चोरी का मामला दर्ज करवाया है।

सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए संतोष ने बताया कि वह बोहर गांव की रहने वाली है। 8 मई शाम को करीब 4.30 बजे गांव बोहर से आटो मे बैठकर झज्जर रोड स्थित P.C. JEWELLERS के पास जा रही थी। उसके पास बैग में सोने के करीब 8 तोले के तीन सेट थे। जब वह गांव से ऑटो में सवार हुई तो उस ऑटो में पहले से एक महिला बैठी थी। जब वह P.C. JEWELLERS के पास जाने के लिए झज्जर रोड के टी प्वाइंट पर उतरी तो उसने बैग चैक किया। यह देख कर वह हैरान रह गई कि बैग से सोने के सेट गायब थे और महिला पहले ही उतर चुकी थी।

संतोष ने अपने परिजनों को सूचित किया और उनके साथ शहर में लगे CCTV कैमरे कन्ट्रोल रुम SP OFFICE ROHTAK से चैक करवा रही थी। जब उस महिला और ऑटो चालक के बारे में कोई है जानकारी नहीं मिली तो महिला ने पुलिस को शिकायत दी। सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular