Saturday, September 28, 2024
Homeपंजाबपंजाब सरकार द्वारा विभिन्न पदों के लिए विभागीय परीक्षा 22 जुलाई से

पंजाब सरकार द्वारा विभिन्न पदों के लिए विभागीय परीक्षा 22 जुलाई से

पंजाब सरकार ने विभिन्न पदों के लिए विभागीय परीक्षाओं की घोषणा की है। अधिकारियों की ये विभागीय परीक्षाएं 22 से 26 जुलाई, 2024 तक महात्मा गांधी स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन, सेक्टर-26, चंडीगढ़ में आयोजित की जाएंगी।

परीक्षा देने के इच्छुक अधिकारी अपने आवेदन अपने विभागों के माध्यम से सचिव, कार्मिक विभाग और सचिव, विभागीय परीक्षा समिति (पीसीएस शाखा), पंजाब सिविल सचिवालय, चंडीगढ़ को 28 जून, 2024 तक भेज सकते हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए कार्मिक विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि सहायक आयुक्त/अपर सहायक आयुक्त, आईपीएस अधिकारी, तहसीलदार/राजस्व विभाग के अधिकारी, वन विभाग के अधिकारी, कृषि/भूमि संरक्षण/उद्यान विभाग के अधिकारी/पशुपालन विभाग के अधिकारी, मत्स्य पालन विभाग के अधिकारी, जेल और डेयरी विभाग के अधिकारी, सहकारिता विभाग के अधिकारी, खंड विकास और पंचायत अधिकारी और एलसीएस, श्रम विभाग और रोजगार विभाग के अधिकारी और कर और उत्पाद शुल्क विभाग से संबंधित अधिकारियों के पदों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी।

प्रवक्ता ने बताया कि सीधे भेजे गये आवेदन पर किसी भी स्थिति में विचार नहीं किया जायेगा. अपूर्ण आवेदन पत्र निरस्त कर दिये जायेंगे तथा कोई रोल नम्बर जारी नहीं किया जायेगा तथा इसके लिए सम्बन्धित आवेदक उत्तरदायी होगा।

उन्होंने कहा कि जिस अभ्यर्थी को 12 जुलाई 2024 तक रोल नंबर नहीं मिलेगा, वह पीसीएस होगा। शाखा से ईमेल [email protected] या टेलीफोन नंबर 0172-2740553 (PBX-4648) पर संपर्क किया जा सकता है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular