इन मशहूर टीवी सितारों की जोड़ी असल ज़िंदगी में देती हैं प्यार की सच्ची मिसाल 

नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा टीवी के पवार कपल में से एक हैं। इस जोड़े ने साल 2021 में शादी की थी और अब भी यह जोड़ा मजबूती से साथ हैं। इस जोड़ा हमें प्यार की सच्ची मिसाल देता है।

इस प्यार को क्या नाम दूँ अभिनेत्री सनाया ईरानी ने मिले जब हम तुम स्टार मोहित सहगल के साथ साल 2016 में शादी कर ली थी। तब से अब तक यह जोड़ा आज भी साथ में है।

विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी की शादी 8 जुलाई 2016 को हुई थी। इस जोड़े को अपने शो ये है मोहब्बतें के सेट पर प्यार हो गया था। तभी से यह जोड़ा साथ है और हमेशा एक दूसरे के साथ खड़ा रहता है।

सुशांत सिंह राजपुत के बाद अंकिता लोखंडे ने विक्की के साथ शादी की थी। तमाम तलाक की अफवाहों के बावजूद यह जोड़ा आज भी साथ में हैं।

टीवी शो रामायण के बाद ही गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी की एक दूसरे से पहचान हुई थी। उसके बाद काफी समय के बाद गुरमीत ने ही देबिना को प्रपोज किया था। और आज शादी के इतने सालों बाद दोनों प्यार की एक मिसाल कायम करते हैं।

रवि दुबे और सरगुन मेहता की शादी 2013 में हुई थी. दोनों एक-दूजे के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं. उनकी केमिस्ट्री फैंस को भी इंस्पायर करती है। यह जोड़ा भी प्यार की सच्ची मिसाल कायम करता है।

​अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक भी टीवी के स्टार कपल में से एक हैं। हाल ही में दोनों ने अपने प्यारे बच्चों को जन्म दिया है। ​