Sunday, September 29, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में सड़क हादसों का लगातार शिकार बन रहे लोग, मात्र 7...

रोहतक में सड़क हादसों का लगातार शिकार बन रहे लोग, मात्र 7 घंटे में दो लोगों की मौत

रोहतक। रोहतक में लगातार लोग सड़क हादसों का शिकार बन रहे हैं। कल मात्र 7 घंटे में दो लोगों की जान चली गई। कल शाम हुडा सिटी पार्क में घूमने गए बुजुर्ग को मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर चोटें आने पर उसे रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

रोहतक के विशाल नगर निवासी संदीप ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पिता करीब 74 वर्षीय कृष्ण दांगी गुरुवार शाम को घूमने के लिए गए थे। हुड्‌डा सिटी पार्क में जाते समय करीब शाम 6 बजे एक मोटरसाइकिल सवार ने तेज रफ्तार ने उन्हें टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद मोटरसाइकिल चालक मौके से फरार हो गया। वहीं मोटरसाइकिल की टक्कर के कारण कृष्ण दांगी सड़क पर गिर गए। इसके कारण उन्हें गंभीर चोटें आई।

पीजीआई में तोड़ा दम

शिकायतकर्ता संदीप ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे। वहां घायल पिता को संभाला तो वे लहूलुहान हालत में थे। वे पिता को लेकर रोहतक PGI पहुंचे। वहां इलाज के दौरान उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

युवक को कैंटर ने कुचला, मौत

वहीँ दूसरा हादसा कलानौर कस्बे में खैरड़ी मोड़ पर हुआ। इस सड़क हादसे सैम्पल में गांव के एक परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। हादसे में सैम्पल निवासी 23 वर्षीय ओमनारायण सोनू की कैंटर की चपेट में आने से मौत हो गई। सोनू का परिवार अपनी एक बुजुर्ग की मौत पर सत्रहवीं के लिए रिश्तेदारों के भोज की तैयारी कर रहा था। सोनू भोज के लिए हलवाई की बुकिंग करने कलानौर गया था।

हादसे में सोनू के साथ मौजूद दो सगे भाई व एक अन्य युवक बच गए। मामले में कलानौर थाना पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक पर केस दर्ज किया है। मृतक ओमनारायण उर्फ सोनू के पिता अनिल ने बताया कि वो मजदूर है। उसका बेटा 23 वर्षीय सोनू बीए फाइनल वर्ष का छात्र था। अनिल ने बताया कि 18 दिन पहले उसकी मां का देहांत हो गया था। परिवार में शुक्रवार को सत्रहवीं का प्रोग्राम रखा था। इसमें हलवाई की जरूरत थी। इसे लेकर ही सोनू वीरवार सुबह करीब नौ बजे गांव से कलानौर में खैरडी मोड़ के एक ढाबे पर गया था।

अपनी दादी के सत्रहवीं प्रोग्राम को लेकर जब वो हलवाई से बातचीत कर ढाबे से बाहर आया तो वहां पर गांव के ही दो भाई रोहित और मोहित के साथ एक युवक कपिल मिल गया। चारों ढाबे के ग्रांउड में बातचीत करने लगे। अनिल के अनुसार इसी दौरान एक तेज रफ्तार कैंटर भिवानी की तरफ से आया और सीधे सोनू को अपनी चपेट में लेता हुआ उसे कुचल गया। इस दौरान मोहित को मामूली चोट आई जबकि कपिल व रोहित बाल- बाल बच गए।

बीएससी के छात्र पर जानलेवा हमला, दर्जन भर युवकों ने की वारदात

रोहतक में बीएससी के छात्र पर कुछ युवकों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित की शिकायत पर आईएमटी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। गांव इस्माइला के तुषार जाट कॉलेज से बीएससी कर रहा है। पीड़ित ने बताया कि वह ओमेक्स सिटी में किराए पर रहता है। रात करीब एक बजे वह सड़क पर अपने दोस्त से बात कर रहा था। उसी समय बबलू अपने दोस्त गौरव, सागर, सोनू और पवन के साथ अन्य 10 से 12 युवकों के बाइक व कार से वहां पर पहुंचा।

पीड़ित ने बताया कि वह कुछ समझ पाता। इससे पहले आरोपियों ने उस पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने बताया कि उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग घरों से बाहर आए तो आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है। आईएमटी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular