Sunday, September 29, 2024
Homeहरियाणाहरियाणा लोकसभा चुनाव :बीजेपी -जेजेपी की राहें अलग ,दुष्यंत चौटाला ने लौटाई...

हरियाणा लोकसभा चुनाव :बीजेपी -जेजेपी की राहें अलग ,दुष्यंत चौटाला ने लौटाई सरकारी गाडी ,दिल्ली में बुलाई अहम बैठक

चंडीगढ़।हरियाणा में लोकसभा चुनाव लगातार लोगों के लिए चर्चा का विषय बनता जा रहा है। सभी की एक ही तरफ निगाहें हैं की जजपा -भाजपा का गठबंधन होगा या नहीं। एक तरफ बीजेपी ने जहां विधायक दल की बैठक बुलाई है, तो वहीं दूसरी तरफ अब जेजेपी ने भी अहम बैठक बुला ली है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायकों से चर्चा करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सरकारी कारकेड वापस लौटा दिया है। फिलहाल वो दिल्ली में मौजूद हैं।उन्होंने प्राइवेट गाड़ियां मंगवाई हैं, चंडीगढ़ कार सेक्शन में 3 गाड़ी तैयार कर दी गई है। साथ ही राजभवन में एक हजार लोगों के लिए लंच की तैयारियां भी चल रही हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि राजनीतिक गलियारों में कुछ बड़ा हो सकता है। उन्होंने आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है। लेकिन अमित शाह का आज तेलंगाना का कार्यक्रम है, तो ये भी कहा जा सकता है कि दुष्यंत चौटाला की अमित शाह से मुलाकात न भी हो।

वहीं, नारनौंद से जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने कहा की दुष्यंत का इलाज कर दो, मुझे कोई मंत्री पद नहीं चाहिए। जजपा से विधायक नैना चौटाला, अनूप धानक, रामकरण काला, अमरजीत ढांडा दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। जेजेपी के 5 विधायक चंडीगढ़ में ही बताए जा रहे हैं। वहीं नरवाना से विधायक राम निवास सुरजाखेड़ा ने भी जेजेपी से गठबंधन तोड़ना हरियाणा के हित में बताया है। अलग राहें अपनाना हरियाणा के हित मे होगा। जेजेपी से विधायक दादा गौतम के बाद रामनिवास सुरजाखेड़ा ने भी गठबंधन तोड़ने की वकालत की है।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular