इंडियन ऑउटफिट में बोल्ड लुक के लिए Diana Penty जैसे लहंगे करें कॉपी

डायना पेंटी बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री हैं। जिन्होंने कॉकटेल मूवी से अपने पहचान बनाई थी। इसके अलावा भी डीवा कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

डायना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं। जो अपनी एक्टिंग के साथ फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। इनके लुक्स का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।

आज हम आपको फैशन डीवा डायना के बोल्ड लहंगे दिखाने जा रहे हैं। जिनको वेडिंग सीजन में दुल्हन की बहन पहनकर जलवा दिखा सकती हैं।

अभिनेत्री पिंक और रेड कॉम्बिनेशन वाले सितारा वर्क लहंगे में कहर ढहा रही हैं। इसके साथ बंधेज दुपट्टा पेयर किया गया है जो लुक को और ज्यादा सुंदर बना रहा है।

डायना स्काई ब्लू कलर के कॉटन सिल्क मल्टी कलर प्रिंट लहंगे ब्रॉड नेक चोली में बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। इसके संग नेटिड दुपट्टा खिल रहा है।

आप अपनी बहन की शादी में इस तरह का सिक्विन वर्क ब्लैक लहंगा स्टिच भी करा सकती हैं और रेडीमेड भी ले सकती हैं। लहंगे के संग नूडल स्ट्रैप चोली बेस्ट लुक दे रही है।

आप मैरिड हैं और कुछ हैवी ट्राई करने का सोच रही हैं तो इस तरह का नेटिड हैवी वर्क लहंगा आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन होगा। अभिनेत्री ने साथ में हैवी नेकपीस मांग टीका पहना हुआ है।