Thursday, March 28, 2024
Homeहरियाणाहिसारहिसार जिला परिषद चेयरमैन व उप-चेयरमैन का चुनाव संपन्न, इन के सिर...

हिसार जिला परिषद चेयरमैन व उप-चेयरमैन का चुनाव संपन्न, इन के सिर सजा ताज

हिसार। जिला परिषद के चेयरमैन और वाइस चेयरमैन पद के लिए परिषद कार्यालय में शुक्रवार को चुनाव हुआ। चेयरमैन चुनाव को लेकर भाजपा तथा जेजेपी समर्थित पार्षदों के बीच मुकाबला था, जिसमें भाजपा की तरफ से चेयरमैन पद के दावेदार सोनू सिहाग ने 16 वोट लेकर जेजेपी के सुनील मुंड को हराया। वहीं वाइस चेयरमैन पद के लिए भाजपा समर्थित कितने पार्षद रीना बधावड़ ने 16 वोट लेकर जेजेपी समर्थित मोहित मलिक को 2 वोट से हराया।

हिसार

इससे पूर्व, राज्य मंत्री अनूप धानक, जेजेपी के जिलाध्यक्ष रमेश गोदारा, चेयरमैन राजेंद्र लितानी एक बस में पार्षदों को लेकर पहुंचे। जेजेपी नेताओं ने 17 पार्षदों के समर्थन का दावा करते हुए कहा था कि चेयरमैन हमारा बनेगा। कुछ देर बाद डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, विधायक विनोद भ्याना, भाजपा जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र, उपाध्यक्ष अजय सिंधु भी भाजपा समर्थित पार्षदों को एक बस में लेकर पहुंचे।

बता दें कि जिला परिषद चेयरमैन तथा वाइस चेयरमैन पदों पर चुनाव के लिए पहली बैठक 22 दिसंबर को हुई थी। इस दौरान एक भी पार्षद चुनाव में हिस्सा लेने नहीं पहुंचा। ऐसे में एडीसी नीरज ने कोरम पूरा नहीं होने की सूरत में बैठक को रद कर दिया था। जिला परिषद में कुल 30 पार्षद हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular