नहीं रही बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी

मुंबई। देशभर में खासतौर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में उनका निधन हो गया। इस खबर के बाहर आने के बाद अभी भी किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी अब हम सब के बीच नहीं है। अभिनेत्री के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

54 साल की श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थीं। जहां से अब ये दुखद खबर सामने आई है। देश से लेकर विदेश में इस अभिनेत्री के करोड़ों चाहने वाले है। श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया।

वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था, जिस फिल्म के आज भी लोग दीवाने है। उन्होंने वर्ष 1967 में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद कभी पीछे मुडकर नहीं देखा। आपको बता दें कि श्रीदेवी को 2013 में चौथे उच्चतम नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।

यह भी पढ़ें:  रीगल’ अब मल्टीप्लेक्स बनेगा

1978 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली श्रीदेवी को फिल्म हिम्मतवाला से खूब सुर्खियां मिली। श्रीदेवी की सदमा, नागिन, निगाहें, मिस्टर इन्डिया, चालबाज़, लम्हे, खुदा गावाह और जुदाई फ़िल्में आज भी लोगों के दिलों में छाई हुई है।